BB OTT 2 Top Contestants: Elvish के आगे Abhishek के छूटे पसीने, Bebika को लगा करारा झटका, Manisha नहीं हुईं टस से मस


'बिग बॉस ओटीटी 2' के टॉप कंटेस्टेंट्स और रेंकिंग लिस्ट सामने आ चुकी है। इस बार Abhishek के साथ साथ Bebika को तगड़ा झटका लगा है। एक बार फिर एल्विश यादव को जनता ने प्यार दिया है। देखिए बिग बॉस ओटीटी 2 की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की रेंकिंग लिस्ट।
BB OTT 2 Top Contestants: Elvish के आगे Abhishek के छूटे पसीने, Bebika को लगा करारा झटका, Manisha नहीं हुईं टस से मस


'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स की 5वें हफ्ते की पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट

एक बार फिर एल्विश यादव ने बाजी मारी है तो Bebika को झटका लगा है

अभिषेक मल्हान को झटका लगा है। वह सीधे पहले से दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं

'बिग बॉस ओटीटी 2' के कंटेस्टेंट्स की 5वें हफ्ते की पॉपुलैरिटी लिस्ट सामने आ चुकी है। इसे देखने के बाद आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि किन स्टार्स को सोशल मीडिया पर ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस लिस्ट में इस बार सबसे तगड़ा झटका Bebika को लगा है, जो सीधे आखिरी नंबर पर पहुंच गई हैं। वहीं एल्विश-अभिषेक वाले ग्रुप ने सोशल मीडिया पर ज्यादा गदर काटा है। आइए बताते हैं नंबर वन पर कौन हैं, किसे सबसे ज्यादा प्यार तो किसे सबसे कम लाइक्स मिल रहे हैं।

'बिग बॉस तक' पोल के आधार पर वोटिंग लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में वोटिंग के हिसाब से रैंकिंग दी गई है। जहां देसी अंदाज के लिए मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव ने पहले स्थान पर जगह बनाई है। एल्विश के आने से सीधे-सीधे अभिषेक मल्हान को झटका लगा है। वह सीधे पहले से दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं।

दोनों नॉमिनेट सदस्य टॉप 5 में:
BB OTT 2 Top Contestants: Elvish के आगे Abhishek के छूटे पसीने, Bebika को लगा करारा झटका, Manisha नहीं हुईं टस से मस


'बिग बॉस ओटीटी 2' से इस हफ्ते बेघर होने के लिए आशिका भाटिया और मनीषा रानी नॉमिनेट हैं। सेब वाले टास्क में सबसे ज्यादा चार चार एप्पल मनीषा और आशिका को मिले और इसी के साथ वह दोनों नॉमिनेट हो गईं।

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान सबके फेवरेट:


Bigg Boss OTT 2 Contestants Popularity Ranking:

सबसे ज्यादा पसंद एल्विश यादव को किया जा रहा है तो दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हान है। वहीं तीसरे पर मनीषा और चौथे पर आशिका भाटिया है। इसका मतलब ये कि इस ग्रुप को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हैरानी की बात ये है कि मनीषा और आशिका में से इस हफ्ते एक का सफर खत्म हो जाएगा।
टॉप 9 कंटेस्टेंट्स में बेबिका सबसे नीचे

वहीं बात करें जिया शंकर की तो वह पांचवें नंबर पर तो छठे पर पूजा भट्ट 7वें पर जद हदीद, 8वें पर अविनाश सचदेव और 9वें पर बेबिका है। इस लिस्ट में सबसे तगड़ा झटका बेबिका को लगा है। जो बेबिका टॉप 6 में हुआ करती थीं वह इस बार एकदम आखिर में पहुंच चुकी हैं।

पूजा भट्ट के मजे तो जद हदीद की रैंकिंग गिरी:


'बिग बॉस ओटीटी 2' के टॉप कंटेस्टेंट्स की इस लिस्ट में पूजा भट्ट को फायदा मिला है। वह पिछली बार 7वें नंबर पर थीं और जद हदीद छठे नंबर पर। मगर इस हफ्ते पूजा भट्ट घर की कैप्टन बनी हैं। फैंस उन्हें प्यार कर रहे हैं और वह एक स्थान ऊपर आ गई हैं जबकि जद की रैंकिंग गिरी है।

'बिग बॉस ओटीटी 2' के टॉप 9 पॉपुलर कंटेस्टेंट्स


1. एल्विश यादव

2. अभिषेक मल्हान

3. मनीषा रानी

4. आशिका भाटिया

5. जिया शंकर

6. पूजा भट्ट

7. जद हदीद

8. अविनाश सचदेव

9. बेबिका ध्रुवे