Bigg Boss OTT 2: मनीषा-एल्विश, शर्म से लाल हुईं Manisha, Elvish से कह दिया दिल का हाल, आपसे प्यार हो गया है


Bigg Boss OTT 2 में मनीषा रानी ने एल्विश यादव को दिल की बात कह दी है। उन्होंने कहा कि वह उनसे प्यार करने लगी हैं। जबकि अभी एल्विश यादव ने ज्यादा कुछ नहीं कहा है। उन्होंने ये जरूर साफ कर दिया था कि वह फ्लर्टिंग नहीं कर पाते हैं।
Bigg Boss OTT 2: मनीषा-एल्विश,  शर्म से लाल हुईं Manisha, Elvish से कह दिया दिल का हाल, आपसे प्यार हो गया है

मनीषा शुरुआत से अब तक एल्विश यादव को मनचले जी कहती हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती रही है|

मनीषा रानी ने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया है। रानी ने गुड़गांव के एल्विश से अपने दिल की बात कह दी है|


'Bigg Boss OTT 2' अविनाश सचदेव और फलक नाज की नजदीकियां देखने को मिली थी। लेकिन दोनों ने इसे सिर्फ स्पेशल बॉन्ड बताया, अब घर में दो नई जोड़ियां भी बनती दिख रही है, जहां एक ओर जिया शंकर और अभिषेक मल्हान के बीच फ्लर्टिंग बढ़कर नया रूप ले रही है तो वहीं मनीषा रानी ने भी अपने प्यार का इजहार कर दिया है। भोजपुरी रानी ने गुड़गांव के एल्विश से अपने दिल की बात कही। सोशल मीडिया पर एक क्लिप भी वायरल हो रहा है| जिसमें शर्माती सी मनीषा अपने दिल की बात कह रही हैं।


मनीषा शुरुआत से अब तक एल्विश यादव को मनचले जी कहती हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती रही है। टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान एल्विश ने जब Manisha से कुछ सवाल किए तो पहली बार Manisha ने अपने दिल का हाल बताया। लेकिन उस समय वह सब साफ साफ कहने से हिचक रही थी।

Elvish यादव ने कही दो टूक


'बिग बॉस ओटीटी 2 Unseen Video: हुआ यूं था कि एल्विश यादव ने कहा कि वह ऐसे इंसान हैं जो हर लड़की के साथ फ्लर्ट नहीं कर सकते हैं। उनका साफ है कि जिस लड़की से सच में प्यार करते हैं और वह उन्हीं से इस तरह घुल मिल सकते हैं। बाकि सबके साथ वह इतना कंफर्टेबल नहीं हो सकते। तब Manisha ने उन्हें सिर्फ ये कह दिया था कि हां वह सिर्फ फ्लर्ट करती हैं। लेकिन समय बितने के साथ साथ Elvish की जो छोटी छोटी बातें उन्हें अच्छी लगी, वह उन्हें प्यार करने लगी।

Manisha ने एल्विश से किया प्यार का इजहार


जियो सिनेमा ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जहां Elvish और मनीषा रानी एक दूसरे से बात कर रहे हैं। यहां Manisha शर्माते हुए कहती हैं, 'कसम से, मजाक से हटकर। हमको पता ही नहीं चला कि कब प्यार हो गया। लेकिन आशिका, अभिषेक और आपने मुझे एहसास दिलवाया कि मुझे प्यार हो गया है। कभी कभी ऐसा होता है कि आपको प्यार तो हो जाता है लेकिन एहसास बाद में होता है।'

ElviSha हैशटैग और दोनों की बकबक


इसी के साथ ट्विटर पर #ElviSha हैशटैग भी चलने लगा है। फैंस को ये जोड़ी अच्छी लग रही हैं। कुछ फैंस ने कहा कि दोनों का देसी अंदाज दूसरे कंटेस्टेंट्स से उन्हें अलग बनाता है। मालूम हो, पिछले वीकेंड के वार पर सलमान खान ने Manisha को डांट लगाई थी। उन्होंने कहा था कि वह घर में फेक लव एंगल चलवाना चाहती हैं। अब देखना ये है कि सलमान खान Manisha और एल्विश पर किस तरह रिएक्ट करते हैं।