Project K Prabhas Look: 'प्रोजेक्ट के' से प्रभास का फर्स्ट लुक हुआ आउट, पोस्टर देखकर फैंस की बढ़ी धड़कनें

Project K First Look:

प्रभास और दीपिका पादुकोण की जोड़ी जल्द ही 'प्रोजेक्ट के' में नजर आएगी. हाल ही में फिल्म से एक्टर का पहला लुक सामने आया है. जो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Project K Prabhas First Look: 

Project K Prabhas Look: 'प्रोजेक्ट के' से प्रभास का फर्स्ट लुक हुआ आउट, पोस्टर देखकर फैंस की बढ़ी धड़कनें


 फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) के बाद अब साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) 'प्रोजेक्ट के' (Project K) के जरिए बड़े पर्दे पर धमाका करने वाले हैं. आज यानि 19 जुलाई को फिल्म से एक्टर का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है. जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. प्रभास का ये लुक अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रोजेक्ट के' से आउट हुआ प्रभास का फर्स्ट लुक:

'प्रोजेक्ट के' से प्रभास का फर्स्ट लुक प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया कि, "हीरो का उदय होता है..अब से, गेम बदल जाता है. ये #ProjectK से रिबेल स्टार #प्रभास है. इस पोस्टर में प्रभास एक फिर दमदार किरदार में दिखाई दे रहे हैं. उनके बाल बढ़े हुए है. एक्टर का ये लुक फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और कमेंट में उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

पहली बार साथ में दिखेंगे प्रभास-दीपिका:

Project K Prabhas Look: 'प्रोजेक्ट के' से प्रभास का फर्स्ट लुक हुआ आउट, पोस्टर देखकर फैंस की बढ़ी धड़कनें


नाग अश्विन के निर्देशन में बनी ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है. जिसमें प्रभास के अलावा बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. दोनों पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे. इस जोड़ी का पर्दे पर देखने के लिए दोनों फैंस भी बेताब हैं. वहीं प्रभास से पहले दीपिका पादुकोण का पहला लुक रिलीज किया गया था. हालांकि दीपिका अपने लुक से फैंस को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाई थीं. जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे थे , वहीं कुछ को दीपिका का लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया था.

फिल्म में दिखेंगे ये दिग्गज सितारे:

बता दें कि फिल्म में दीपिका और प्रभास के अलावा इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और कमल हासन भी नजर आने वाले हैं. खबरों की मानें तो ये फिल्म 12 जनवरी 2024 को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है. वहीं इससे पहले प्रभास ‘आदिपुरुष’ में नजर आए थे. जिसमें वो राम के किरदार में थे. शुरुआत में फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ लेकिन बाद में दर्शकों ने इसे पसंद भी किया.